Saturday, October 24, 2009

Indori Bhiya meets SRK.

Hello Friends ,

I was wondering how our Indori bhiya will react on meeting
with any celebrity , so I decided to introduce him to Shahrukh Khan ,

Here is an excerpt :-

"जब शाहरुख़ मिले इन्दोरी भिया से"

के यार कल तो गजब ही हो गया यार ,
मेरे , हाँ भिया मेरे , इंदौर में आ गया शाहरुख़ जैसा स्टार

बोले अब तो मुझे भी अपना कलाकार बन्ने का सच दिखाई देने लगा सपना ,
अरे वो कैमरा लेकर घुमने वाले कालू भिया है नि , उनका लंगोटिया है शाहरुख़ अपना ,


नाश्ते में उसको गरमा गरम पोहे खिलाये ,
और दे दी झन्नाट समोसे में खट्टी इमली की एक्स्ट्रा चटनी ,
ने लंच में जिमा लाया गुरु कृपा से ,
अब नि नि करके भी बात तो अपनी थी पट्नी


बस क्या फ़िर अपन ने भी जमा ली थी कुछ ऐसी सेटिंग ,
अगली सुबह ही हो गई सयाजी में शाहरख के साथ मीटिंग,

जाते ही सबसे पहले अपन ने ले ली उसके गाल पर चिकोटी,
भिया कन्फर्म करना पड़ता है आजकल ,
पिछले बार ऐसे ही मास्क लगाकर नकली सल्लू ने अपना टाइम किया था खोटी ,

फ़िर तो वो ये जोर से चिल्लाया है "दैय्या" "दैय्या" ,
अपन तभी मान गए , इसी ने किया था ट्रेन पे छैयां छैयां

शांना फ़िर पूछा मुझसे "क्यों भिया ये क्या मिलने का इन्दोरी तरीका हुआ ?"
मैं भी बना डेड शांना और बोला "ये फिल्मी इशटाइल है चमन"
मैं बन गया मिका और तुझे बनाया राखी सावंत.

बड़े बने फिरते हो बादशाह ने DON ,
ये सिक्स पैक दिखने के हैं या फ़िर बस पसली ,
की एक इन्दोरी चिकोट ने ही निकाल दी तुम्हारी सारी हेकडी,


मैं बोला डरो मत ,
तुम्हे बस दिखाना था अपन की एक्शन का कुछ तमाशा,
एक इन्दोरी तमाचा बिरोबर दुनिया जीरो बटा सन्नाटा ,

वो कांपते हुए बोला ,
मेरी अगली फ़िल्म में तुम ही विलेन का किरदार निभा रिये हो ,
में खुसी के मारे पाँव छूने झुका ,
तो अगले सेकंड वो मुझे सोफे पे चदा दिखा ,
मैंने बोला क्या भिया अभी से चमक रिये हो ,
तवे में गर्म तेल के जैसे भला क्यूँ उछल रिये हो,

बस फ़िर क्या हेरोइन के लिए कैटरिना की सेटिंग करके ,
जैसे ही में कमरे से बाहर आया ,
निकलते ही पिताजी ने एक जोर का चंकट ऐसा पिन्नाया ,
अगले सेकंड मैंने अपने को सपने से बाहर और बिस्तर के निचे पाया ,

और फ़िर एक इन्दोरी भिया स्टार नही बन पाया.......... अमित नन्दवाल

2 comments: